download vestige appVestigevestige online shopping appVestige pos appvestige pos joining

क्या है Vestige POS | Distributor App और Benefits?

Where to Download Vestige POS App

 

क्या है Vestige Pos? कहाँ से और कैसे करें Download? जाने इसके benefits in Hindi. पूरी जानकारी के लिए आर्टिकल को अंत तक पड़े।

दोस्तों क्या आप वेस्टीज(Vestige) से जुड़े हुए है ? क्या आप इस कंपनी के कंसलटेंट है या फिर मेंबर है ? तो आपके लिए खुशखबरी है, अब आप घर बैठे ही वेस्टीज कंपनी के प्रोडक्ट्स खरीद सकते है, वो भी वेस्टीज POS (Vestige Pos) की सहायता से।

जी हां वेस्टेज नेटवर्क बिजनेस कंपनी ( Vestige Network Business Company) ने अपने मेंबर्स के लिए एक शानदार एप को लॉन्च किया है जो कि गूगल प्ले स्टोर पर और आईफोन के स्टोर पर उपलब्ध है। इस ऐप की सहायता से आप घर बैठे ही अपने प्रोडक्ट को ऑर्डर कर सकते हैं और साथ में अपने अकाउंट को भी एनालाइज कर सकते हैं।


यहाँ जाने :–> How to Earn with Vestige Business Plan 2020

इस एप के इतने बेनिफिट्स हैं कि आप जब इनके बारे में जानोगे तो आपको हैरानी होगी यह ऐप आपके बिजनेस को कितना आसान बना देता है कि आप अपने प्रोडक्ट और अपने अकाउंट को कभी भी कहीं भी बैठ कर आसान तरीके से चला सकते हैं।

अगर हम बात करें वेस्टिज डिस्ट्रीब्यूटर आप (Vestige Distributor App) की तो यह उन सभी मेंबर के लिए है जो इस कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर हैं। दुनिया में फैली यह कंपनी अपने हजारों लाखों डिस्ट्रीब्यूटर के साथ काम करती है और उन सब को देखते हुए इस कंपनी ने यह एप मार्केट में उतारी इस ऐप की सहायता से आप अपने अकाउंट को किसी भी वक्त और कहीं भी बैठ कर एनालाइज कर सकते हैं।

यह भी देखें:—> Vestige Products Price List 2020

इस ऐप में आप देख सकते हैं अपने प्वाइंट्स अपने बोनस और साथ में उनको कैलकुलेट भी कर सकते हैं और देख सकते हैं अपने डाउन लाइन डिटेल जहां आपको अपने मेंबर्स की जानकारी साफ साफ दिखाई देगी और आपको अपनी कमीशन और एअर्निंग का पता चल जाएगा इस ऐप की सहायता से आप दुनियाभर में फैली वेस्टीज ब्रांच को भी देख सकते हैं।


आप कंपनी की सारी इनफार्मेशन यहां से फाइंड आउट कर सकते हैं और अगर बात की जाए वेस्टिज प्रोडक्ट की तो आप यहां पर वेस्टीज के लगभग सभी प्रोडक्ट की जानकारी भी ले सकते हैं साथ में ही आपको यहां पर कंपनी द्वारा होने वाले सेमिनार और इवेंट्स की जानकारी भी मिलती रहेगी और जब भी कंपनी द्वारा कोई भी नया प्रोडक्ट लॉन्च या कोई भी न्यूज़ आती है तो उसकी नोटिफिकेशन भी आपके मोबाइल पर आती रहेगी और जो न्यू जॉइनिंग मेंबर होते हैं उनकी जानकारी चाहते हैं तो आप आसानी से ही निकाल सकते हैं और यदि कोई सुझाव या कोई भी आपके पास प्रॉब्लम है तो आप फीडबैक में जाकर कंपनी को सेंड कर सकते हैं जहां वह आपकी बात पर जल्दी से जल्दी काम किया जायेगा।

कहां से करें वेस्टेज पीओएस को डाउनलोड (Where to Download Vestige POS App)? 
यदि आप वेस्टीज के सभी प्रोडक्ट को घर बैठे ही मंगवाना चाहते हैं तो आप इस ऐप को अभी डाउनलोड कीजिए इसे डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है और अपने मोबाइल पर ऐप को डाउनलोड कर लेना है।


 Download:-> Vestige POS 

कहां से करें वेस्टेज डिस्ट्रीब्यूटर एप डाउनलोड (Where to Download Vestige App)?
वेस्टीज की इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना है जैसे ही आप इस लिंक पर क्लिक करेंगे आपके सामने है यह एप ओपन हो जाएगी तब आपको इंस्टॉल बटन पर क्लिक कर डाउनलोड करना है और इनस्टॉल करना है, अपनी आईडी द्वारा लॉगइन करके इसका प्रयोग करना शुरू करना है।

Download:-> Vestige App 

दोस्तों आपको हमारा यह आर्टिकल कैसा लगा प्लीज हमें कमेंट में लिखकर जरूर बताइए ताकि हम आपके लिए आगे भी अच्छे-अच्छे आर्टिकल्स लेकर आते रहे और आपकी मदद में हमेशा तैयार रहें। यदि आपको कोई सुझाव पेश करना है तो आप हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर भी अपने सुझाव भेज सकते हैं ताकि हम आपके सुझाव पर काम करें उसमें चेंजिंग लाकर आपके सामने पेश करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *