Modicare Fresh Moments Toothpastemodicare productsNetwork MarketingToothpaste benefits

दंतरक्षक Modicare Fresh Moments Toothpaste के Benefits in Hindi

Modicare Fresh Moments Toothpaste Benefits

क्या है खास Modicare Fresh Moments Toothpaste में और जाने इसके Benefits, Review और  Price in Hindi.
क्या आपने कभी यह जानने की कोशिश की है कि जो टूथपेस्ट आप यूज कर रहे हैं क्या वह टीवी पर दिखाए गए विज्ञापन के गुणों के अनुसार काम कर रहा है? या क्या उसमें बताए गए पदार्थ सच में हैं? अगर नहीं तो यह आपकी बहुत बड़ी भूल है।

अगर आप जानते हैं तो इसका मतलब जानते हुए भी आप अनजान बने हुए हैं, क्योंकि टूथपेस्ट हमारे दांतो के लिए होता है और दांतो की सुरक्षा में हम लापरवाही नहीं कर सकते। इसलिए आज हम आपको मोदीकेयर फ्रेश मोमेंट्स टूथपेस्ट (Modicare Fresh Moments Toothpaste) के बारे में बताएंगे।


मोदीकेयर की यह पेस्ट, मोदीकेयर नेटवर्क मार्केटिंग कंपनी का है एक बेहतरीन प्रोडक्ट है जो आपके दांतों को सुरक्षित करता है साथ में आपको बहुत सी बीमारियों से भी बचाता है। क्योंकि इस टूथपेस्ट में आपको वह सब कुछ मिलेगा जो एक अन्य पेस्ट में कभी भी नहीं मिल सकता।

हालांकि यह टूथपेस्ट मूल्यों में थोड़ा महंगा है लेकिन इसके फायदे इसके मूल्य से बहुत ज्यादा है और मार्केट में भी मोदीकेयर फ्रेश मोमेंट्स टूथपेस्ट का रिव्यू भी बहुत अच्छा है जिसके कारण लोग इसे अत्याधिक मात्रा में खरीद रहे हैं और अपने दांतो को सुरक्षित कर रहे हैं।

यह भी जाने:—> Modicare Noni Juice Benefits 

इस पोस्ट में हम आपको मोदी केयर के इस पेस्ट के बारे में बताएंगे साथ में इस टूथपेस्ट के हमारे दांतो पर होने वाले लाभ के बारे में भी हम आपको बताएंगे। तो आइए जानते हैं इस पेस्ट के बेनिफिट।

फ्रेश मोमेंट्स के लाभ (Modicare Fresh Moments Toothpaste Benefits in Hindi):-


यह टूथपेस्ट हमारे दांतो को सुंदर चमकीला तो बनाता ही है साथ में दांतों की जड़ों को भी मजबूत करता है।

यह हमारी मुंह से आने वाली दुर्गंध को रोकता है और हमें एक तरोताजा सांस का एहसास कराता है, जी हां जैसा कि आप लोग जानते ही हैं मुंह से आने वाली दुर्गंध हमारे आस पास खड़े लोगों पर एक बुरा प्रभाव छोड़ती हैं, जिससे वह लोग हमसे दूर रहने लगते हैं। जिसके कारण हमारे अंदर एक नकारात्मकता आ जाती हैं। इस पेस्ट के द्वारा आप अपने मुंह से निकलने वाली दुर्गंध से छुटकारा पा सकते हैं।

इस टूथपेस्ट की सहायता से आप अपने मसूड़ों की किसी भी प्रकार की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं जैसे मसूड़ों का सूजन, खून आना, पायरिया जैसे रोग।

दांतों में कीड़ा लगने की समस्या को दूर करता है और आने वाले समय में यह दांत में कीड़ा नहीं लगने देती।

आपके दांतो को पीला होने से बचाती है तथा पीले दांतो को यह एक सफेद लुक देकर आपके चेहरे की रोनक को चार चांद लगा देती है।
यदि आपके दांत में या मसूड़े में दर्द हो रहा है तो आप इस टूथपेस्ट को हल्का सा उंगली पर लेकर अपने दर्द वाले पार्ट पर 20 मिनट के लिए लगा कर रखे, तो यह आप के मसूड़े या दांत के दर्द हो खत्म कर आपको राहत का एहसास कराएगा।

यदि आप मुंह के छालों संबंधी समस्या से जूझ रहे हैं तब भी यह पेस्ट आपको आप के छालों से संबंधित सभी प्रकार की समस्याओं से छुटकारा दिलाने में आपकी मदद करेगा।


विशेष नोट:- यदि यह टूथपेस्ट अपने दिए गए गुणों के अनुसार कार्य नहीं करता तो आप इस टूथपेस्ट को किसी भी मोदी के डिस्ट्रीब्यूटर या डीपी पर वापिस कर सकते हैं और अपने पैसे वापस ले सकते हैं, क्योंकि मोदी केयर के प्रत्येक प्रोडक्ट पर यह निर्देश दिया गया है कि यदि हमारा प्रोडक्ट आपको सेटिस्फेक्शन नहीं कर पाता तो आप इसे वापिस कर सकते हैं और अपने पूरे पैसे वापस ले सकते हैं।

Review:-
अगर मोदीकेयर फ्रेश मोमेंट्स टूथपेस्ट के रिव्यूज की बात की जाए तो लोगों का इस के प्रति बहुत ही अच्छा नजरिया है क्योंकि इससे आने वाले रिजल्ट लोगों को संतुष्ट कर रहे हैं जिसके कारण लोग इसे ज्यादा से ज्यादा खरीद रहे हैं।

कहाँ से खरीदें?
यह टूथपेस्ट आपको केवल मोदी के डिस्ट्रीब्यूटर से ही मिल सकता है आप अन्य किसी भी शॉप से इसे नहीं खरीद सकते।

कीमत:-
इस टूथपेस्ट की मार्केट में कीमत Rs75 है जो कि आपको 100 ग्राम की पैकिंग में मिलेगा तथा इस पर कंपनी आपको कोंबो ऑफर भी प्रदान कर रही है। Price : Fresh Moments Toothpast(100 g) 75.00Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *